ताज़ातरीन

लुधियाना: सीबीआई ने 25 लाख रुपये रिश्वत मामले में डीआरआई के एडीजी और एक बिचौलिए को किया गिरफ्तार

केन्द्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई की टीम रिश्वत के मामले में कार्रवाई करते हुए डायरेक्टरेट आफ रेवन्यू इंटैलीजैंस के एडीजी चन्द्रशेखर समेत दो प्राइवेट लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार टीम ने तीनों को 25 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. टीम ने इस मामले में शिकायतकर्ता के बयान लेने के बाद कार्रवाई की और दिल्ली, नोएडा व लुधियाना में अलग अलग स्थानो पर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

लुधियाना में रानी झांसी रोड़ के निकट स्थित डीआरआई आफिस, प्राइवेट व्यक्तियों के घरों, आफिस व अन्य स्थानों पर सीबीआई की टीम छापेमारी में जुटी हुई है.
इस मामले में अभी कई अहम खुलासें होना बाकी है. इस छापेमारी के कारण लुधियाना के एक्स्पोर्ट का काम करने वाले कारोबारियों में हड़म्प मचा हुआ है. सीबीआई की टीम ने चन्द्रेशखर को दिल्ली स्थित उनके निवास स्थान से गिरफ्तार किया.
जानकारी के अनुसार चन्द्रशेखर लुधियाना, जम्मू, कश्मीर, हिमाचल, हरियाणा में सिथत आफिस का कामकाज देखते थे पुलिस ने एक दलाल समेत एक प्राइवेट व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है.
सीबीआई ने इनको तब गिरफ्तार किया जब वह वह कथित रूप से रिश्वत की राशि  ले रहे थे. दलाल ने बताया कि राशि उक्त आफिसर के लिए थी.

Most Popular

To Top