ताज़ातरीन

पटना के बम-बारूद से भरे मकान चलने वाले कोचिंग सेंटर में हुआ धमाका

पटना : पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के पीरमुहानी इलाके में एक मकान में बम विस्फोट Blast की घटना से अफरातफरी मच गई है। यह धमाका एक पुराने मकान में चलने वाले कोचिंग सेंटर में हुआ, जिमसें कई छात्र घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कमरे से काफी संख्या में बारूद और देसी बम बनाने के सामान भी बरामद हुआ है।

 

पुलिस ने बताया कि अभी जांच की जा रही है और फोरेंसिक की टीम को बुलाया गया है। फिलहाल जख्मी युवको में दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस मकान में एक कोचिंग संस्थान चलता था संभावना इस बात की है। यहां देसी बम रखा गया था या फिर उसे बनाने के दौरान यह विस्फोट हुआ है। क्योंकि कमरे से काफी संख्या में बारूद और देसी बम बनाने के सामान भी मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक पटना के गांधी मैदान के सालिमपुर अहरा के गली नंबर एक स्थित एक पुराने घर में दो बार विस्फोट हुआ है। जिस घर में विस्फोट हुआ है, वह पुराना था और उसमें पिछले दो महीने से एक किराएदार रहा करता था। आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह लोग अपने काम में लगे थे कि जोरदार धमाका हुआ, उन्हें लगा कि भूकंप आ गया हो। फिर शोरगुल मचा कि गैस सिलिंडर विस्फोट कर गया है। लेकिन, फिर दोबारा धमाका होने के बाद लोग घरों से बाहर निकल आए और देखा तो पास का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका था।

 

Most Popular

To Top