ताज़ातरीन

उत्तरप्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक की भीषण टक्कर में हुई 14 लोगों की मौत, 8 घायल

लखनऊः उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक बस और एक ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर से 14 लोगों की मौत हो गई और 8 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. अधिकारियों के मुताबिक मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं.

घटना की जानकारी देते हुए जिला मजिस्ट्रेट चंद्र विजय सिंह ने बताया, ”सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की जान चली गई है जबकि 8 लोगों को गंभीर चोट आई हैं.’ यह दुर्घटना फिरोजाबाद के नगला खनगर पुलिस स्टेशन के पास हुई.

बस ने ट्रक में मारी टक्कर

एसएसपी ने बताया, ”इस बस में करीब 40-45 लोग सवार थे. सभी घयलों को इलाज के लिए सैफई के मिनी पीजेआई में भेजा गया है.” घटना रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है. दरअसल, एक स्लीपर बस दिल्ली से मोतिहारी जा रही थी. बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी.

घायल लोगों को इलाज के लिए इटावा के सैफई भेजा गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार के प्रबंध किए जाने के भी निर्देश दिए हैं. खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

Most Popular

To Top