ताज़ातरीन

निर्भया की मां ने कहा “भगवान आकर कहें कि आशा तुम माफ कर दो, तब भी दरिदों को माफ नहीं करूंगी।”

नई दिल्ली(18 जनवरी) :   सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह ने सोशन मीडिया पर निर्भया की मां से दोषियो को माफ करने की बात कही थी जिसके बाद अब निर्भया की मां ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘आखिर इंदिरा जयसिंह मुझे यह सुझाव देने वाली कौन हैं? जबकि पूरा देश दोषियों को फांसी की मांग कर रहा है। उनके जैसे लोगों की वजह से ही रेप पीड़िताओं के साथ न्याय नहीं हो पाता। उन्होंने कहा कि मैं कभी दरिदों को माफी नहीं करूंगी। भगवान आकर कहें कि आशा तुम माफ कर दो, तब भी दरिदों को माफ नहीं करूंगी। बता दें कि शुक्रवार को ही सुप्रीम कोर्ट की सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह ने ट्वीट कर कहा था कि जैसे सोनिया गांधी ने राजीव गांधी के हत्यारों को माफ किया था उसी तरह  निर्भया की मां को भी करना चाहिए।

निर्भया की मां आशा देवी ने इंदिरा जयसिंह पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा, ‘विश्वास नहीं होता कि आखिर इंदिरा जयसिंह मुझे ऐसा सुझाव देने की हिम्मत कैसे कर सकती हैं। बीते सालों में सुप्रीम कोर्ट में उनसे कई बार मुलाकात हुई। उन्होंने एक बार भी हालचाल नहीं पूछा और आज वह दोषियों के लिए बोल रही हैं। आशा देवी ने कहा कि ऐसे लोग रेपिस्टों का समर्थन करके अपनी आजीविका कमाते हैं। इसी के चलते रेप की घटनाएं रुक नहीं रही हैं।
16 दिसंबर, 2012 को गैंगरेप के बाद निर्भया की जघन्य हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 4 दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है। इन्हें अब 1 फरवरी को फांसी दिए जाने के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने डेथ वॉरंट जारी किया है।

Most Popular

To Top