ताज़ातरीन

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ की संपादक बनीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे

मुंबई: शिवसेना के मुखपत्र सामना की संपादक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को बना दिया गया है. वहीं संजय राउत के पास पहले की तरह कार्यकारी संपादक का पद बना हुआ है. रश्मि ठाकरे मराठी सामना मुखपत्र और हिंदी सामना मुखपत्र दोनों की संपादक रहेंगी. रश्मि ठाकरे महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के दौरान उद्धव ठाकरे के संग कंधे से कंधा मिलाकर बाकी दलों के साथ समन्वय बनाने के लिए चर्चा में रही थीं.

महाराष्ट्र में छपने वाला अखबार सामना जो बराबर अपने विवादित शब्दावली और संपादकीय के लिए चर्चा में रहता है अब इस अखबार का संपादक पद की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने संभाल ली है. रश्मि ठाकरे पहले भी चुनाव के दौरान अपने दल से जुड़ी कई जिम्मेदारियों को देख रही थीं. साथ ही उद्धव ठाकरे के स्वास्थ्य से लेकर उनकी कोर टीम का भी प्रमुख हिस्सा रही थीं.

अब जबकि रश्मि ठाकरे ने संपादक पद की जिम्मेदारी ले ली है तो इंतजार इस बात का हो रहा है कि अखबार के कंटेंट में क्या बदलाव होने जा रहा है. हाल ही में शिवसेना ने पहले की तरह हर मुद्दे पर सख्त रुख लेने की बजाय सॉफ्ट रुख अपनाना शुरू किया था. सवाल ये उठ रहा है कि क्या ये अब भी जारी रहेगा.

Most Popular

To Top